मेन्यू

गुरु चरण वंदना - मोदीजी

हमारी प्रेरणा






 
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 14 अक्टूबर 2016 को भोपाल में गुरुदेव विश्व गुरु श्रेष्ठ जैनाचार्य 108 आचार्यश्री विद्यासागरजी महाराज को नमोस्तु निवेदित कर श्रीफल भेंट कर आशीर्वाद लिया । साथ ही साथ मोदीजी ने गुरुवर की गुरुभक्ति करते हुए पाद प्रक्षालन भी किया ।

इस अवसर पर म.प्र. के लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी, केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली, वित्त मंत्री जयंत मलैया, स्वास्थ्य मंत्री शरद जैन ने भी गुरुवर का आशीर्वाद लिया ।
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी ने आचार्य श्री से राष्ट्र हित के विभिन्न विषयों जैसे हमारे देश का नाम India नहीं भारत होना चाहिए, हमारी राजभाषा हिन्दी होना चाहिए, शिक्षा का माध्यम हिन्दी होना चाहिए, हथकरघा आदि पर चर्चा करके गुरूदेव का मार्गदर्शन प्राप्त किया ।

 
 
 
 
अटल विहारी वाजपेयी हिन्दी विश्वविद्यालय के कुलपति श्री मोहनलाल छीपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को आचार्य श्री की कृति मूकमाटी की गुजराती और हिंदी प्रतिलिपि भेंट की । साथ ही समाज के पदाधिकारियों ने स्वनिर्मित हथकरघा की जैकेट भी भेंट की ।

 
 
 
 
सबसे बड़े लोकतान्त्रिक देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी को प्रतिभास्थली के देश भक्त विद्यार्थिओं ने लिखा पत्र

test image